सरे ने एक विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए पांच विकेट से मैच जीत लिया

0
cricket news

image for representation

सरे ने बुधवार को काउंटी चैम्पियनशिप डिवीजन वन में केंट को पांच विकेट से हराकर एक आश्चर्यजनक रिकॉर्ड-तोड़ रन-चेज़ किया।

1925 में मिडिलसेक्स द्वारा नॉट्स को हराने के बाद सरे ने 501 के लक्ष्य का पीछा किया, जो काउंटी चैम्पियनशिप इतिहास में दूसरा सबसे बड़ा लक्ष्य था।

डोम सिबली और बेन फोक्स मुख्य रूप से आर्किटेक्ट थे क्योंकि उन्होंने 207 की साझेदारी की थी। सिबली ने 368 गेंदों में 140 रन बनाए और 511 मिनट बल्लेबाजी की – यह सबसे धीमा शतक बना। फोक्स ने 124 रन बनाए और सरे ने 146.1 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। जेमी स्मिथ की 77 गेंदों में 114 रन की पारी ने भी लक्ष्य का पीछा करने की नींव रखी।

इससे पहले, केंट ने पहली पारी में 301 रन बनाए थे। सरे ने अपनी पहली पारी में सिर्फ 145 रन बनाए। केंट ने अपनी दूसरी पारी 344 पर समाप्त की, जिसमें जॉर्डन क्लार्क ने 5/79 लिया।

सरे को जीतने के लिए तेज स्कोर करने की जरूरत थी, लेकिन वे कभी परेशानी में नहीं दिखे क्योंकि सिबली और फॉक्स ने धैर्य और दृढ़ संकल्प के साथ बल्लेबाजी की।

जीत सरे के लिए एक महत्वपूर्ण बढ़ावा थी और अब उन्हें काउंटी चैम्पियनशिप तालिका में पांचवें स्थान पर रखती है, जबकि केंट चौथे स्थान पर है।

सरे के कप्तान रोरी बर्न्स ने कहा, “यह खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन था।” “हम जानते थे कि यह एक कठिन प्रश्न होगा, लेकिन हमने कभी हार नहीं मानी। डोम और बेन ने इसे एक महान साझेदारी के साथ स्थापित किया, और हम और अधिक नहीं मांग सकते थे,” उन्होंने कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0 Shares
Share via
Copy link