ये फिल्में कर सकती हैं परदे पर आपस में टकराव

0
bollywood movie representation

bollywood movie representation

बॉक्स ऑफिस पर फ़िल्मों का टकराना कोई बड़ी बात नहीं है, और ऐसे कई उदाहरण हैं जहाँ दोनों रिलीज़ ने अच्छा काम किया है, या कई बार, एक ने दूसरे को पछाड़ दिया। और इस साल का स्वतंत्रता दिवस सप्ताहांत पहले से ही काफी रोमांचक लग रहा है क्योंकि तीन बड़ी फिल्में – गदर 2, ओएमजी 2 और एनिमल – 11 अगस्त को एक साथ आने वाली हैं। हालांकि, फिल्म बिरादरी के विशेषज्ञ आश्चर्य करते हैं कि क्या यह एक आदर्श परिदृश्य है, साथ ही, बड़े पर्दे के कारोबार के निराशाजनक पुनरुद्धार के कारण, इस तीन-तरफा टकराव को एक अच्छे कदम के रूप में नहीं देखा जा रहा है।
फिल्म प्रदर्शक अक्षय राठी ने निराशा के साथ कहा, “यह तीन-तरफा संघर्ष केवल एक अतिशयोक्ति है,” 15 अगस्त सप्ताहांत बहुत से लोगों के लिए आकर्षक तारीख है, लेकिन चूंकि हम इस दौरान उद्योग को हुए नुकसान से उभर रहे हैं। महामारी को देखते हुए, यह महत्वपूर्ण है कि हम रिलीज़ को इस तरह से जगह दें कि हर हफ्ते हमारे पास पर्याप्त सामग्री हो।

राठी यह भी बताते हैं कि इन हिंदी रिलीज़ के अलावा, अन्य भाषा की फिल्में भी आ सकती हैं, जिनमें रजनीकांत अभिनीत एक परियोजना भी शामिल है। “मारागिरी होगी। बिरादरी को और अधिक व्यावहारिक होने की जरूरत है और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे हर टेंट-पोल परियोजना के साथ जगह बनाएं और कम से कम एक सप्ताह का अंतराल रखें। हम एक-दूसरे के साथ तालमेल बिठाकर अपनी सेवा कर सकते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0 Shares
Share via
Copy link