मुंबई की मॉडल को ब्लैकमेल कर रेप का आरोपी शख्स बिहार में गिरफ्तार

0

पुलिस ने कहा कि रांची के रहने वाले को बुधवार को बिहार के अररिया जिले से गिरफ्तार किया गया था – दो हफ्ते बाद मुंबई की एक मॉडल ने उस पर बलात्कार और उसे ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था।

रांची पुलिस ने बिहार के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जो मुंबई के एक मॉडल मामले में कथित बलात्कार और ब्लैकमेलिंग के मामले में वांछित था।
पुलिस ने कहा कि रांची के रहने वाले तनवीर खान को बुधवार को बिहार के अररिया जिले से गिरफ्तार किया गया था – दो हफ्ते बाद मुंबई में एक मॉडल ने उस पर बलात्कार और उसे ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था।

उन्होंने कहा कि पुलिस अब सभी प्रक्रियाओं का पालन करते हुए उसे रांची लाएगी।

पिछले सप्ताह मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में आरोपी तनवीर अख्तर मोहम्मद लेक खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (2) (एन), 328, 506, 504, 323 और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया गया था। मई की, मॉडल द्वारा एक शिकायत के बाद।

बाद में मामला रांची पुलिस को स्थानांतरित कर दिया गया क्योंकि कथित घटना वहीं हुई थी।

पीड़िता ने मुंबई पुलिस को दी अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि वह बिहार के भागलपुर की रहने वाली है और एक मॉडलिंग वर्कशॉप के सिलसिले में रांची आई थी, जहां वह आरोपी के संपर्क में आई, जिसने 2021 से उसके साथ बार-बार बलात्कार किया और उसे धमकी दी और ब्लैकमेल किया। उसने कहा कि आरोपी ने किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी थी।

हालांकि, आरोपी तनवीर अख्तर ने पहले अपने खिलाफ आरोपों का खंडन किया था और महिला पर उसकी “अश्लील” तस्वीरें प्रसारित करने और उसे “ब्लैकमेल” करने का आरोप लगाया था।

मुझ पर लगाए गए आरोप पूरी तरह झूठे हैं। वह (शिकायतकर्ता) मेरी एजेंसी में काम करती थी। उसके कारण मेरा व्यवसाय घाटे में चला गया, उसके बाद मैंने मुआवजे की मांग की। वह मुझे ब्लैकमेल करने लगी। उसने मेरी अश्लील तस्वीरें मेरे दोस्तों और रिश्तेदारों के बीच प्रसारित कीं। उसने अपने दोस्तों और बॉयफ्रेंड की भी मदद ली। वह मेरा डेटा चुराना चाहती थी… उसने डेटा को यहां प्रबंधित किया ताकि उसकी उस तक पहुंच हो,” उन्होंने एक स्व-निर्मित वीडियो में कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0 Shares
Share via
Copy link