सिमा टपारिया बि बॉस ओ टी टी के दुसरे सीजन में आयेंगे नज़रे

0
simataparia

big boss season 2 ott

हिंदी में बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन अपनी वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है। बहुप्रतीक्षित सीजन की मेजबानी बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान करेंगे। 17 जून को प्रीमियर के लिए शेड्यूल किया गया, यह शो और भी अधिक मनोरम और इमर्सिव मनोरंजन अनुभव प्रदान करने का वादा करता है। नवीनतम विकास के अनुसार, नेटफ्लिक्स के इंडियन मैचमेकिंग से सिमा आंटी इस विवादास्पद रियलिटी शो में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।नेटफ्लिक्स के इंडियन मैचमेकिंग से सिमा आंटी के नाम से मशहूर सिमा तापारिया बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। नेटफ्लिक्स पर उनके रियलिटी शो में, सिमा को एक मुखर मैचमेकर के रूप में दिखाया गया था, जो भारतीय लड़कों और लड़कियों को एक साथ सेट करती है। उनके भावी दूल्हा और दुल्हन।
शो की स्ट्रीमिंग 17 जून से जियोसिनेमा पर शुरू होगी। सलमान खान के नेतृत्व में, दर्शक नाटक, गपशप और गहन टकराव से भरे जीवन से भी बड़े सीजन की उम्मीद कर सकते हैं, जो सभी मुफ्त स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हैं। यह सीज़न पहले वर्ष के उत्साह को पार करने और दर्शकों को पहले की तरह लुभाने के लिए तैयार है।
बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 की बात करें तो करण जौहर ने होस्ट के रूप में काम किया। विजेता रहीं दिव्या अग्रवाल, दूसरे स्थान पर निशांत भट और तीसरे स्थान पर शमिता शेट्टी रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0 Shares
Share via
Copy link