बीजेपी ने दिल्ली में आप पार्टी के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

0

भा.ज.पा. ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन के दौरान भा.ज.पा. के कई सदस्यों ने बांधकमरें तांडव नृत्य और नारेबाजी की, जिससे वे अपने विरोध को व्यक्त करने का प्रयास किया।

प्रदर्शनकारियों ने बैनर और पोस्टरों के माध्यम से विभिन्न आरोप लगाए, जिनमें शिक्षा, स्वास्थ्य और बिजली सेक्टर में केजरीवाल सरकार की असफलताओं को उजागर किया गया। भा.ज.पा. के नेताओं ने भी केजरीवाल सरकार के खिलाफ बोलते हुए उनके निर्णयों और कार्यक्षेत्र में हुई विफलताओं का जिक्र किया।

भा.ज.पा. के कुछ नेता ने इस प्रदर्शन को केंद्रीय सरकार के आपातकाल के बराबर माना और केजरीवाल सरकार को तानाशाही का आरोप लगाया। वे दावा करते हैं कि आप की सरकार ने न्यायपालिका के आदेशों को अनदेखा करते हुए आदिकाल से ही अपनी मनमानी की है।

यह विरोध प्रदर्शन भा.ज.पा. के नेताओं के द्वारा आयोजित किया गया है, जिनमें कई सांसद और पूर्व सांसद भी शामिल हुए। प्रदर्शनकारियों ने केजरीवाल सरकार के खिलाफ विरोध के साथ-साथ भा.ज.पा. के अगले चुनावी अभियान की शुरुआत की भी घोषणा की।

भा.ज.पा. के नेताओं ने कहा कि उनका यह प्रदर्शन केजरीवाल सरकार की नकारात्मक राजनीति का जवाब है और जनता के बीच उनके विकास के काम को दिखाने का एक माध्यम है। उन्होंने कहा कि भा.ज.पा. दिल्ली में आप के खिलाफ बड़े प्रदर्शन का आयोजन करेगी और जनता को आप की भ्रष्टाचार और अधिकारों की हनन का सच सामने लाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0 Shares
Share via
Copy link